भिंड नेशनल हाईवे पर डंपर और मिनीट्रक के बीच टक्कर 4 की मौत, केबिन से काटकर निकाली लाश

By 05:10 PM, 11.January 2018 Custom Tag

ग्वाालियर. नेशनल हाईवे एनएच 92 पर भिंड के नजदीक  मेहगांव एरिया में गुरूवार की सुबह एक मिनीट्रक और डंपर से के बीच एक्सीडेंट हो गया, ट्रक में सवार 4 लोगों की घटनास्थल पर मौत  हो गई। पुलिस गैस कटर से ट्रक के केबिन के काटकर लाश निकाली। मृत लोगों की पहचान हो गयी है। ये लोग मवेशी व्यापारी बताए जा रहे हैं। इन लोगों के पास से पुलिस को लगभग 2 लाख रूपए भी मिले हैं।
यह घटना भिंड जिले के पास मेहगांव थाना क्षेत्र की है। यहां से नेशनल हाईवे एनएच 92 पर गुरूवार की सुबह एक मिनी ट्रक ग्वालियर से भिंड की ओर आ रहा था। इसी बीच हाईवे पर बहुआ गांव के पास एक डंपर तेज रफ्तार से आया और सामने से ट्रक में टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक में सवार 4 लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिला और वह पलट गया।
केबिन काटकर निकाली लाश
ट्रक के केबिन में बैठे चारों लोग बुरी तरह फंस गए और 4 की मौत हो गई। ग्रामीणों ने ट्रक में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश भी की लेकिन सफलता नहीं मिली। अंत में मेहगांव पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गैस कटर से ट्रक के केबिन को काटा और लाशों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है।
पुलिस ने बताया के मृत लोग मवेशी व्यापारी हैं और इनके पास से पौने दो लाख रूपए भी मिले हैं। बाद में इनकी पहचान हो गई। पुलिस ने बताया कि 4 लोग ग्वालियर के निवासी हैं और भिंड भैंस खरीदने आ रहे थे। एक्सीडेंट में राजवीर यादव, केदार जादौन, मनोज चाहर और नरेश पारिक की मौत हुई है।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 05:10 PM, 11.January 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी