महिलाओं पर आफत- लूट, बलात्कार और छेड़छाड़

By 07:09 AM, 16.May 2018 Custom Tag

ग्वालियर.  बाजार  से लौट रही महिला को मोटरसाईकिल पर सवार बदमाशों ने लूट लिया। महिला का पर्स लूटकर बदमाश भाग निकला। पुलिस ने आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरा चेक किए। जबकि पुलिस को कोई समाधान नहीं मिला। बहोडापुर थाना पुलिस के अनुसार मीनू पत्नी श्रीकांत श्रीवास्तव पिछले रोज शाम के समय बाजार से लौट रही थी। इसी दौरान काली रंग की पल्सर बाइक पर सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर पर्स छीन लिया। पर्स में मोबाइल, नगदी व अन्य सामान रखा था। वारदात की सूचना पर पुलिस पहुंची और पड़ताल के बाद अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।
प्रोफेसर का एटीएम बदलकर 1.50 लाख की ठगी
महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज की प्रोफेसर का एटीएम कार्ड बदलकर शातिर दिमाग ने 1.50 लाख की ठगी कर ली। पड़ाव थाना पुलिस के अनुसार प्रोफेसर पूनम यादव ने शिकायत की उनका एटीएम कार्ड किसी अज्ञात व्यक्ति ने बदल दिया था। इसके बाद उसने एटीएम कार्ड से 94 हजार नगद निकाल लिए। इसके बाद 45 हजार रुपए की शॉपिंग कर ली। पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस को महिला प्रोफेसर को ठगने वाले के बारे में कोई अभी तक जानकारी नहीं लगी है।
शादी का झांसा देकर छात्रा से किया बलात्कार
शादी का झांसा देकर युवक ने अपनी सहपाठी छात्रा से बलात्कार कर दिया। युवती को उसने शादी का झांसा दिया था। इसके बाद शादी करने से मना कर दिया, गोला का मंदिर थाना पुलिस के अनुसार अमलतास कॉलोनी में रहने वाली प्रिया नाम की युवती के साथ गोवर्धन कॉलोनी का रहने वाला  ऋषभ तिवारी पढ़ता था। दोनों में दोस्ती हुई तो ऋषभ ने उसके साथ प्यार का इजहार कर दिया। दोनों के बीच संबंध बढ़े तो ऋषभ ने उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद अपने घर ले जाकर कई बार शारिरिक शोषण भी किया। इसके बाद ऋषभ ने प्रिया से शादी करने से मना कर दिया। आखिरकार परेशान युवती ने परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजनों के साथ जाकर प्रिया ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया।
महिला के साथ  घर में घुसकर मारपीट
न्यू राम  विहार में रहने वाली महिला के साथ युवक ने घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। जब महिला ने विरोध किया तो उसकी मारपीट कर दी। गोला का मंदिर थाना पुलिस के अनुसार दीपा पत्नी राकेश दिवाकर घर में अकेली थी। इसी बीच घर में स्नेह शर्मा दाखिल हो गया। उसने दीपा के साथ बुरी नीयत से छेड़छाड़ कर दी। जब महिला ने विरोध किया तो उसकी जमकर मारपीट की दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 07:09 AM, 16.May 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी