एयर टैंक के विस्फोट से एक की मौत

By 10:17 PM, 11.February 2018 Custom Tag

गिरिडीह(झारखंड)। बगोदर थाना क्षेत्र के औरा में रविवार को एयर टैंक (टायर में हवा डालने की टंकी) के फटने से एक मिर्स्ती की मौत हो गई। घटना सुबह 8 बजे की है। जोर की आवाज के साथ टैंक के परखच्चे उड़ गए जो दूर तक जा गिरे। घटना के बाद घटनास्थल पर जुटे लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मिर्स्ती की पहचान नियाज अंसारी (55) के रूप में की गई। दरअसल नियाज जनरेटर के माध्यम से टैंक में हवा भर रहे थे। टैंक में क्षमता से अधिक हवा भरते ही वो फट गया। पास खड़े नियाज इसकी चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के समय इतनी जोर की आवाज हुई कि आसपास के लोगों ने बम विस्फोट तक की कल्पना कर ली। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही बगोदर प्रमुख मुश्ताक अंसारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। 
 भेलदी के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कारण कार असंतुलित हो गई और 20 फीट नीचे खाई में पलट गई। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग पहुंचे और कार से घायल महिला और शव को निकाला। घायल महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस ने घटनास्थल से दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 10:17 PM, 11.February 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी