फुलझड़ी चलवाने बहाने बच्ची का किया अपहरण

By 07:03 AM, 21.October 2017 Custom Tag

ग्वालियर. रेलवे स्टेशन पर एक एनजीओ बच्चों के साथ दिवाली मना रही था, बच्चों को आतिशबाजी व मिठाई दी गयी उस समय एक युवक कार्यकर्त्ताओं में घुल मिल गया और एक 4 वर्षीय बच्ची को फुलझड़ी चलवाने के बहाने बच्चों से अलग कर ले गया कुछ ही समय बाद बच्ची को बड़ी बहन को उसके गायब होने का पता चला तो एनजीओ कार्यकर्त्ताओं ने उसे तलाशना शुरू किया तो बच्ची एक युवक के साथ नजर आई युवक को पकड़ कर पुलिस हवाले कर दिया । आशंका है  कि बच्ची को बेचने के लिये ले जा रहा था।
यह है पूरा मामला 
ग्वालियर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर.1 से 4 साल की बच्ची का किडनैप करके ले जाने वाले बदमाश को कुछ ही देर में पकड़ लिया गया। आरोपी टिकटघर की ओर बच्ची को ले गया था,  जहां एनजीओ कार्यकर्ताओं ने ही उसे पकड़ लिया, एनजीओ यहां गरीब बच्चों को इकट्ठा कर आतिशबाजी.मिठाई बांट रही थी। तभी 4 साल की करीना को फुलझड़ी चलवाने के बहाने बदमाश राहुल अपने साथ ले गया। एनजीओ कार्यकर्ताओं ने बच्ची को आजाद करा लिया। पुलिस पूछताछ में राहुल ने कुबूल कर लिया कि वह बच्ची को किडनैप कर बेचने के लिए ले जा रहा था।
फुलझड़ी चलाने के बहाने बच्ची का अपहरण
शुक्रवार को दीपावली के अवसर पर रेलवे सर्कुलेटिंग एरिया में केयर ए ंड अवेयर नाम की एनजीओ दीवाली के दिन गरीब बच्चों को रोशनी वाली आतिशबाजी व मिठाई बांट रही थी कि उसी बीच बदमाश राहुल जाटव  घुस गया  और उसने करीना का हाथ पकड़कर फुलझड़ी  चलवाने लगा। करीना के पास उसकी भी खड़ी थी। एनजीओ कार्यकर्त्ताओं ने राहुल पर ध्यान नहीं दिया। इसी बीच राहुल करीना को फुलझड़ी चलवाते चलवाते अपहरण करके ले गया। 
अपहरण का मकसद
राहुल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने अचानक बच्चों को देखा तो एक बच्ची को उठाकर ले जाना तय कर लिया और फुलझड़ी चलवाते में मौका देखकर उसने करीना को उठा लिया। उसका इरादा था कि वह बच्ची को बेच देगा और अगर कोई खरीददार नहीं मिलता ता वह भीख मंगवाता,  राहुल पर सिरोल थाने में 2015 में छेडछाड़ का मामला भी दर्ज हो चुका है, जहां उसने 12 वर्षीय बच्च्ी के साथ छेड़छाड़ की थी। 
  www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें             

By 07:03 AM, 21.October 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी