भारत से बंगलादेश बनवाने का बदला कश्मीर को मुक्त कराकर लेंगे-हाफिज ने दी धमकी

By 11:35 AM, 17.December 2017 Custom Tag

लाहौर. आतंकी हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत केखिलाफ जहर उगला है, 16 दिसम्बर को बंगलादेश दिवस के अवसर पर हाफिज ने भारत को धमकी देते हुए कहा है कि 1971 की जंग में भारत ने पाक को हराया था। बंगलादेश बनवाने का बदला हम कश्मीर को आजाद कराकर लेंगे। आपको बता दें कि जनवरी से नजरबंद रहे हाफिज को कोर्ट ने नवम्बर में रिहा करने के आदेश दिये थे। इसके बाद से वह भारत के खिलाफ कई बार बयानबाजी कर चुका है। 
इंतकाम का तैयार किया जा रहा है
एक सभा में हाफिज ने कहा है कि मशर्गी पाक (पूर्वी पाकिस्तान) का बदला लेना है तो कश्मीर से इंतकाम का रास्ता बन रहा है, निकल रहा ह ैचल रहा है और यह तहरीक जारी है, इसे बहुत आगे जाना है। वहां कत्ल किया गया और खून बहाया गया और मेडल किसी और दे दिया गया। हमने भी वहां जानें दी जब कातिल सामने खड़ा है तो इंतजार किस बात का है। जब कत्ल वाजिब करार दे दिया जाये तो हिसाब कर लेना जरूरी हो जाता है। 
कश्मीरियों के लिए लड़ता रहूंगा
दस माह तक मुझे कैद किया गया था,  ताकि कश्मीर को लेकर आवाज दबाई जा सके। मैं कश्मीरियों और कश्मीर की आजादी के लिए लड़ता रहूंगा। कश्मीर के लिए मैं पूरे पाकिस्तान से लोगों को इकट्ठा करता रहूंगा। हमारी कोशिश रहेगी कि कश्मीरी आजादी के अपने मकसद में कामयाब हो सकें। मुझे खुशी है कि मेरे खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं हो सका। लिहाजा,  हाईकोर्ट के 3 जजों ने रिहाई का ऑर्डर दे दिया। भारत मुझ पर आधारहीन आरोप लगाता रहा है। कोर्ट का फैसला मेरी बेगुनाही साबित करता है।  मुझे अमेरिका के दबाव में नजरबंद किया गया था। इसके लिए भारत सरकार ने अमेरिका से गुहार लगाई थी।
कश्मीर को आजाद करा कर ही दम लूंगा-हाफिज
रिहाई का फैसला आने के बाद से ही हाफिज ने कहा है कि भारत की तमाम कोशिशों के बावजूद मुझे रिहा कर दिया गया। यह केवल मेरा नहीं पूरे पाकिस्तान का केस था। भारत को इस बात का अफसोस होगा, क्योंकि यह साबित हो गया  कि पाक एक आजाद देश है। मैं कहना चाहता हूं कि भारत न तो मुझे और न ही कश्मीर को कोई नुकसान पहुंचा सकता है। जल्दी हीहम कश्मीर को आजाद करा लेंगे। 

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें


By 11:35 AM, 17.December 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी