शादी में ईवेंट के सदस्य बताकर रूपयों और ज्वेलरी से भरा बैग उड़ाया

By 07:05 AM, 06.December 2017 Custom Tag

ग्वालियर. शादी के बीच में एक लड़के ने रिश्तेदारों के बीच बैठकर पहले रैकी और फिर स्टेज पर घूमाकर जायजा लिया और फिर अपने साथ आई एक लड़की सेबात की इसके बाद मौका पाकर रूपये और जेवर से भरा बैग उठा कर गायब कर दिया, मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीव कैमरे में यह घटना रिकॉर्ड हो गयी। पुलिस अब इसी आधार पर पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है। 
यह है पूरा मामला 
यह घटना 28 नवंबर की है। सिटी सेंटर में रहने वाले इंजीनियर अनिल कुमार मित्तल के बेटे विजय की शादी थाटीपुर के शालीमार गार्डन से थी। अनिल कुमार ने बताया कि बारात आने से पहले उनकी पत्नी और रिश्तेदार गार्डन में ही थी। उनकी पत्नी शशि मित्तल के पास एक बैग था। बैग में 65 हजार रुपए नकद,  2 सोने की अंगूठी और पायल रखी हुई थीं। श्रीमती मित्तल ने बैग स्टेज पर रख दिया। उसी दौरान एक लड़का लाल रंग की जैकेट पहने आया और बैग उठाकर ले गया। श्रीमती मित्तल ने मुड़कर देखा तो बैग गायब था। अनिल ने बताया,  बैग चोरी होने के बाद जब हम मैरिज गार्डन वाले के पास पहुंचे तो पहले उसने फुटेज नहीं दिखाए। जब उस पर दबाव बनाया तब जाकर उसने फुटेज दिखाए। फुटेज में एक नाबालिग बैग चोरी करता हुआ साफ नजर आ रहा है।
युवती के साथ आया था युवक 
युवक मेहमानों के बीच सबसे आगे बैठा हुआ था और उसकी साथी युवती भी महिलाओं के बीच बैठी थी, थाटीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी  फुटेज के अनुसार रात 9ण्37 मिनट से किशोर व युवती रैकी कर रहे थे। दोनों बढ़िया कपड़े पहनकर मेहमानों के बीच बैठे दिख रहे हैं। शादी में दोनों ऐसे बात कर रहे थे,  जैसे परिचित हों।इसी बीच लड़का उठा और स्टेज के पास खड़ा हो गया। जैसे ही मौका लगता है,  वैसे ही बैग उठाकर सीधे बाहर निकल जाता है। थोड़ी देर बाद युवती भी बाहर निकल जाती है। युवती शादी में अपने ईवेंट मैनेजमैंट का स्टाफ बता रही थी। 
संदेह मैरिज गार्डन के स्टाफ पर 
अनिल कुमार ने बताया कि चोरी होने के बादआधा घंटे तक मैरिज गार्डन के स्टाफ को सीसीटीवी फुटेज देने के लिये बोला लेकिन वह देने को तैयार नहीं थे उन्होंने स्टाफ पर मिली भगत होने का शंक जाहिर किया है। इसी फुटेज को देखने के बाद थाटीपुर पुलिस ने 4 दिन बाद मामला दर्ज कर फुटेज से मिले फोटोज के आधार पर चोरी करने वाले युवक की तलाश की जा रही है। 

www.newsmailtoday.comसे जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें


By 07:05 AM, 06.December 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी