स्मार्ट सिटी सीईओ ने किया विकास कार्यों का निरीक्षण

By 10:48 PM, 12.June 2018 Custom Tag

ग्वालियर स्मार्ट सिटी के तहत किये जा रहे विकास कार्यों को गुणवत्ता के साथ समय सीमा में पूर्ण करें। उक्त निर्देश मंगलवार को स्मार्ट सिटी सीईओ महीप तेजस्वी ने विभिन्न विकास कार्यों के निरीक्षण के दौरान संबंधित एजेन्सियों और अधिकारियों को दिये। निरीक्षण के दौरान श्री तेजस्वी के साथ स्मार्ट सिटी के अधिकारी व कर्मचारी मौजूूद थे।
सिटी सेंटर स्थित स्मार्ट पार्किंग का निरीक्षण किया, जिसमें उन्होनें संबंधित एजेन्सियों को निर्देश दिये कि जल्द से जल्द स्मार्ट पार्किंग को शुरू किया जाए। 
     शहर के अन्दर स्मार्ट साईनेज प्रोजेक्ट के अन्तर्गत लगने वाले डिजीटल डिस्पले के स्थलांे का निरीक्षण कर श्री तेजस्वी ने संबंधित ऐजेन्सियों को दिशा निर्देश जारी किय । शिवाजी पार्क में निरीक्षण के दौरान श्री तेजस्वी ने निर्देश दिये कि पार्क की बाउण्ड्रीबॉल की उंचाई को छोटा किया जाये ताकि पार्क की बाहर से दिखाई दे। वहीं उन्होने फाउंटेंन के एरिया को छोटा करने के साथ पार्क में लगने वाली लाईटों को लेकर भी विस्तृत चर्चा कर दिशा निर्देश दिए। 
गोरखी क्षेत्र में बने स्काउट के कार्यालय परिसर मेें चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण कर वहां लगने वाले साईनेज बोर्ड की दिशा को लेकर भी निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि साईनेज बोर्ड को इस प्रकार से लगाया जाए ताकि आम लोगों को जानकारी दिख सके। 
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 10:48 PM, 12.June 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी