मक्कार पुलिस वाले अब सुधर जाएं नहीं तो कडी सजा मिलेगी

By 06:01 PM, 16.May 2018 Custom Tag

ग्वालियर। बुधवार की सुबह खण्डवा से ग्वालियर आए नवागत एसपी नवनीत भसीन  ने जिले का चार्ज लेते ही पुलिस फोर्स को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि अब फोर्स में मक्कारी नहीं चलेगी। अच्छे काम पर सम्मान व इनाम मिलेगा और मक्कारी करने पर कड़ी सजा मिलेगी । जिले में अपराध पर नियंत्रण ही मेरा पहला और आखिरी लक्ष्य होगा। यह काम बेहतर पुलिसिंग और लोगों के सहयोग से किया जायेगा। अच्छा काम करने वालों को इनाम  मिलेगा पर गलती करने वाले को बिलकुल भी नहीं बख्शा जाएगा।
बुधवार की सुबह मंगला एक्सप्रेस से नवागत एसपी नवनीत भसीन ग्वालियर पहुंचे। अभी तक वह खंडवा एसपी हुआ करते थे। स्टेशन पर उन्होंने शहर की कानून व्यवस्था को ठीक करने को प्राथमिकता बताया। साथ ही कहा पुरानी बड़ी लूट और हत्या को मामलों की विवेचना पर फोकस रहेगा।
टीम बन कर पुलिस करे काम
पुलिस कप्तान की पुलिस से अपेक्षा है कि फोर्स उनकी टीम बन कर काम करें। हर एक पूरी लगन और मेहनत से जुट जाए। जिले में बेहतर पुलिसिंग हो और पुलिस बल मेरा सहयोगी बन कर काम करे।
पुलिस कप्तान की प्राथमिकताएं
अपराध पर नियंत्रण, अपराधियों में खौफ।
जिले में लॉ आर्डर की स्थिति न बने।
जनता और पुलिस के बीच की दूरी कम हो।
आपकी सुरक्षा के लिए है पुलिस
पुलिस कप्तान का कहना है कि शहरवासियों की सुरक्षा के लिए पुलिस है। जनता के बगैर सहयोग के पुलिस सफल नहीं हो सकती है। जहां पर भी गलत होता दिखे संदेही नजर आए वह उनके नंबर 7049100438 पर  कॉल कर सूचना दें। उनका नाम गुप्त रहेंगा और प्रभावी कार्यवाही की जायेगी ।  

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 06:01 PM, 16.May 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी