एमएलबी कॉलेज का बाबू रिश्वत लेते हुए किया गया गिरफ्तार

By 06:39 AM, 06.December 2017 Custom Tag

ग्वालियर. एक सरकारी कॉलेज के बाबे ने स्टेडेंट से स्कॉलरशिप फॉर्म के एवज में दो हजार रूपये की रिश्वत की डिमांड की,स्टूडेंट के भाई ने मोलभाव किया तो एक हजार रूपये में बाबू राजी हो गया। भाई ने लोकायुक्त जाकर इसकी शिकायत की। शिकायत सही पाये जाने पर मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस ने बाबू को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है । 
यह है पूरा मामला
सरकारी महारानी लक्ष्मीबाई आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज ;एमएलबीद्ध की स्कॉलरशिप शाखा में एक बाबू घनश्याम कुशवाह पदस्थ है। कुछ दिन पहले बीए का स्टूडेंट छोटेलाल अपना फॉर्म जमा करने पहुंचा। बाबू घनश्याम ने फॉर्म जमा करने के एवज में 2 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। छोटेलाल ने इसकी जानकारी अपने बड़े भाई जसवंत को दी। जसवंत ने घनश्याम से बात की तो उसने कहा कि एक हजार रुपए तो देने ही होंगे। इसके बाद जसवंत ने लोकायुक्त एसपी दफ्तर जाकर यह शिकायत की। लोकायुक्त पुलिस ने मामले की जांच की तो रिश्वत की मांग को सही पाया गया।
लोकायुक्त पुलिस ने बाबू को रंगे हाथों अरेस्ट किया
मंगलवार की दोपहर को तय समय पर जसवंत एमएलबी कॉलेजन पहुंचा और जैसे ही उसने एक हजार रूपये बाबू घनश्याम को दिये और वैसे ही लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापा मार कर पकड़ लिया । बाबू घनश्याम को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया, घनश्याम ने कहा कि उसे फंसाया गया है और स्वयं स्टूडेंट का भाई ही सेवा करने की बात कह रहा था। फिलहसल लोकायुक्त पुलिस ने मामला कायम करके जांच शुरू कर दी है। लोकायुक्त ने भ्रष्टाचार नियम के तहत कार्यवाही की है। 

www.newsmailtoday.comसे जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें


By 06:39 AM, 06.December 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी