नर्मदा पूजन के बाद अमित शाह देंगे चुनावी जीत का मंत्र

By 06:54 PM, 12.June 2018 Custom Tag

जबलपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिन की यात्रा पर जबलपुर पहुंच गए हैं। अमित शाह यहां पर प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति और कोर कमेटी की बैठक लेंगे। जहां वह चुनाव जीतने का मंत्र देंगे। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए  अमित शाह छत्तीसगढ़ के दौरे के बाद मप्र के जबलपुर पहुंचे हैं। इसके पहले शाह भेड़ाघाट में नर्मदा पूजन करेंगे।
इधर शिवराज के कद्ावर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जहां भी गए हैं वहां पर भाजपा की सरकार बनी है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है कि वह जहां भी गए हैं वहां कांग्रेस को हार मिली है।
एयरपोर्ट से लेकर भेड़ाघाट तक स्वागत
डुमना एयरपोर्ट से अमित शाह भेड़ाघाट के लिए रवाना हो गए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत में एयरपोर्ट से लेकर भेड़ाघाट तक जगह जगह स्वागत पंडाल लगाए गए हैं।
कांग्रेस की महिला नेता गिरफ्तार
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का विरोध करने से पहले महिला कांग्रेस सहित कई कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने नौदराब्रिज स्थित राजीव गांधी प्रतिमा के सामने 25 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।
महाकौशल, विंध्य और बुंदेलखंड की 93 सीटों पर फोकस
महाकौशल, विन्ध्य और बुंदेलखंड के 4 संभागों के 93 विधानसभा क्षेत्रों पर भाजपा की नजर है। पिछले चुनाव में यहां की 63 सीट भाजपा के खाते में आई थीं पर इस बार करीब आधी से अधिक सीटों पर मौजूदा विधायकों के प्रति नाराजगी है।
इन मुददों पर होगी चर्चा
अमित शाह चाहते हैं कि दोनों चुनावों की तैयारी एक साथ की जाए। इसके पीछे बड़ी वजह यह है कि नवंबर से दिसंबर में मप्र सहित 4 राज्यों के विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी के भीतर यह चर्चा हो रही है कि लोकसभा चुनाव के साथ इन राज्यों के भी चुनाव कराए जाएं। इस पर सहमति बन जाती है तो चुनावी तैयारी उसी हिसाब से होगी। इसीलिए पहले से कमेटियों को बनाकर भाजपा उनको सक्रिया करने की तैयारी में हैं।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 06:54 PM, 12.June 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी