पति मुझे पहले ही पंसद ही नहीं था इसलिये हत्या कर दी-नीतू

By 10:27 PM, 13.March 2018 Custom Tag

भोपाल. मप्र की राजधानी भोपाल में गर्भवती पत्नी ने अपने ही हाथों से पति की हत्या कर दी थी और पत्नी ने २ानिवार को बेड़रूम में फर्शा से २ारीर और गले पर 7 बार वार करते हुए बड़ी बेरहमी से पति की हत्या कर दी। मंगलवार को आरोपी पत्नी ने पुलिस के सामने यह सनसनीखेज जुर्म को स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है पत्नी ने बताया कि मेरी पसंद से २ाादी नहीं की गयी थी पति को चर्मरोग था, जिससे मुझे़ चिढ़ होती थी मैं उसे बिलकुल पंसद नहीं करती थी इसलिये मैंने उसकी हत्या कर दी। 
क्या है पूरा मामला 
मामला राजधानी के खजूरी सड़क थाना इलाके का है। यहां के ईटखेड़ी छाप गांव में रहने वाले नीरज मेवाड़ा का शव उसके ही बेडरूम में खून से लथपथ मिला था। नीरज की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की पुलिस ने 2 दिन बाद गुत्थी सुलझाते हुए पत्नी नीतू को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि नीतू ने शनिवार देर रात को उस वक्त पति की हत्या कर दी,  जब वह गहरी नींद में सो रहा था। नीतू और नीरज के लिए पहली मंजिल पर विशेष कमरा बनाया गया था। नीतू ने वहीं हत्याकांड को अंजाम दिया और फिर सुबह निचले मंजिल पर आकर परिजनों के साथ ऐसे घुलमिल गई थी,  जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो।  परिजनों ने नीतू से नीरज के बारे में पूछा तो उसने कमरे में सोने की बात बताई। थोड़ी देर बाद छोटा भाई नीरज को जगाने के लिए पहुंचा,  तो वहां उसका शव पड़ा हुआ था। इस मामले में शुरू से ही नीतू पर शक गहरा रहा था।
पहले ही परिजनों ने २ाक जाहिर किया था
परिजनों ने भी उसकी भूमिका पर २ाक जाहिर किया था, नीतू अपनी २ाादी से खुश नहीं थी और २ाादी के कुछ समय बाद वह बगैर बताये मायके भी चली गयी थी। पति की मौत होने के साथ गर्भवती होने के कारण से पुलिस भी नीतू से सख्ती से पूछताछ नहीं कर रही थी। पुलिस ने पहले अपने स्तर पर सारे सबूत एकत्र किये और फिर पुष्टि होने पर नीतू से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 10:27 PM, 13.March 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी