किले की तलहटी करंट के तार से टकराये, करंट लगा, 2 बन्दरों की मौत तीसरा झुलस गया

By 07:56 AM, 13.January 2018 Custom Tag

ग्वालियर. किले की तलहटी से कूंदते फांदते बन्दरों का एक झुण्ड शहर की बस्ती में उतरा और बिजली के ट्रांसफार्मरसे खिलवाड़ करने लगा अचानक एक बन्दर का हाथ ऐसी जगह लगा जहां हाई वोल्टेज करंट बह रहे तार से टकरा गया था, करंट के झटकों के लिये तड़पने लगा, तभी उसके 2 साथी भी वहां पहुंचे, करंट ने 3 बन्दर को चपेट में ले लिया। नतीजतन 2 बन्दरों की मौत हो गयी जबकि तीसरा बन्दर बुरी तरह झुलस गया। 
क्या है पूरा मामला 
शुक्रवार की सुबह किले के जंगलों से कूदते फांदते बंदरों का झुंड किले की तलहटी में बसे लक्ष्मण तलैया मोहल्ले में उतरा और वहां से शिंदे की छावनी इलाके में आ गया। करंट के खतरों से अनजान कुछ बंदर बिजली के ट्रांसफर से खिलवाड़ करने लगे। खेलते.खेलते अचानक एक बंदर का हाथ कहीं ऐसी जगह छू गया जहां हाई.वोल्टेज करंट दौड़ रहा था।   करंट के झटकों से बंदर तड़पने लगा,  उसकी अजीब हालत देख उसके 2 साथी बंदर भी उसके पास आए और वह भी करंट की चपेट में आ गए। जब तक मोहल्ले के लोग उन्हें बचा पाते 2 बंदरों की मौत हो गई,  जबकि तीसरा बुरी तरह झुलस गया।
बन्दरों की मौत पर जुटी साथियों की भीड
दो बन्दर साथियों की मौत और तीसरे की हालत खराब हुई देख कर बन्दरों की भीड एकत्र हो गयी। उन्होंने पहले तो झुलसे हुए साथी की सहायता करते हुए अपने सुरक्षित ठिकाने पर पहुंचाया । उसके बाद मरे हुए साथियों की लाश भी ले जाने की कोशिश की। हालांकि सूचना मिलने पर आई पुलिस और नगर निगम की टीम बन्दरों की लाश ले गयी। 
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 07:56 AM, 13.January 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी