पुलिस टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा

By 06:32 PM, 12.March 2018 Custom Tag

कैथल(कलायत)। ब्लाइंड मर्डर के मामले में युवक को पूछताछ में शामिल करने गांव बालू पहुंची सीआईए टू जींद की टीम पर ग्रामीणों ने ईंट, पत्थर और डंडों के साथ हमला कर दिया। आरोपियों को रोकने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की लेकिन आरोपियों ने पत्थर बरसाने जारी रखे और हिरासत में लिए युवक को छुड़वाकर फरार हो गए। हमले में 3 एएसआई व एक हेडकांस्टेबल जख्मी हो गया। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद गांव में भारी पुलिस बल पहुंचा और स्थिति को काबू किया।
यह हुए घायल
जख्मी जींद सीआईए के एएसआई कर्नल सिंह, कृष्ण, रवींद्र और हेडकांस्टेबल संजय ने बताया कि 2008 में गांव संडील में शमशेर नाम के युवक का खेतों में ब्लाइंड मर्डर हुआ था। पुलिस मामले की जांच के लिए रविवार को मर्डर के आरोपी जींद के एक युवक से पूछताछ की थी। जिसके आधार पर गांव बालू के युवक को जांच में शामिल करने के लिए दोपहर के बाद टीम बालू पहुंची थी। युवक को पुलिस की गाड़ी में बैठाने लगे तो भीड़ ने टीम पर हमला कर दिया। पुलिस ने 5-6 हवाई फायर कर जान बचाई।
पुलिस कर रही कार्रवाई
डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में कार्यवाही जारी है। पुलिस टीम पर हमला करने सरकारी कार्य में बाधा, सरकारी संपत्ति की क्षति और दूसरे घटनाक्रम से जुडे़ आरोपियों की पहचान की जा रही है। मौका स्थल से हासिल की गई वीडियो का सहारा लिया जा रहा है।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 06:32 PM, 12.March 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी