समर मेले के नाम में कलाकारों ने सैलानियों का किया जमकर मनोरंजन

By 10:31 PM, 12.June 2018 Custom Tag

ग्वालियर । बॉलीबुड में शहर का नाम रोशन करने वाले कलाकार रंजीत सिंह और उनके सहयोगियों ने मेला घूमने आए सैलानियों की शाम को खास बना दिया । फिल्मी गानों के साथ हास्य का तड़का लगाकर खूब गुदगुदाया और सुरों की बारिश से सराबोर कर दिया ।
समर नाइट मेला में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला में मंगलवार को एक शाम समर मेले के नाम का आयोजन किया गया । बॉलीबुड में अपनी चमक बिखेरने वाले स्थानीय कलाकारों ने अपनी आवाज का जादू चलाकर अपने हुनर से सैलानियों का जमकर मनोरंजन किया। कार्यक्रम के मुख्यअतिथि पूर्व विधायक प्रधुम्न सिंह तोमर एवं विशिष्ट अतिथि नगर निगम के पूर्व उपनेता प्रतिपक्ष केशव मांझी थे। संचालन दाक्षिण के कलाकार राजू मिश्रा ने तथा आभार  व्यक्त प्रवीण कुमार ने किया ।
इन्होंने बिखेरा सुरों का जादू
रिवाल्वर रानी औऱ फिर वही सवेरा में अपने अभिनय का जादू चलाने वाले  रंजीत सिंह ने दिलबर मेरे कब तक मुझे ण्ण्ण्ण्ण्मेहबूब मेरे और तुझे देखा तो ये जाना सनम गीत पेश कर समा बांध दिया। इनके साथ ही भगत सिंह ने मेरे सपनों की रानी,  विजय सिंह ने मुसाफिर हूँ यारों,  अर्जुन कुमार ने चला जाता हूँ औऱ पप्पू पहलवान ने तेरा साथ है कितना प्यारा गीत प्रस्तुत कर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया ।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 10:31 PM, 12.June 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी