12 साल की बच्ची से रेप

By 05:41 PM, 13.March 2018 Custom Tag

भोपाल. राजधानी के रेलवे स्टेशन पर 12 वर्षीय की नाबालिग लड़की से ज्यादती के मामले में अदालत ने 6 युवकों को आजीवन कारावास (अंतिम सांस तक जेल में रखने) की सजा सुनाई है। इनमें से एक अर्जुन का डीएनए बच्ची के भु्रण से मैच हुआ है। बाकी को बच्ची ने पहचाना था। सोमवार को न्यायधीश सविता दुबे ने यह फैसला सुनाया। अदालत ने आरोपियों पर 20 हजार का जुर्माना करते हुए जुर्माने की रकम में से 60 हजार रुपए बच्ची को देने के आदेश दिए।
पिछले वर्ष 3 नवंबर को जीआरपी ने भोपाल रेलवे स्टेशन पर एक नाबालिग लड़की के संदिग्ध अवस्था में मिलने की सूचना रेलवे चाइल्ड लाइन को दी थी। रेलवे चाइल्ड लाइन ने लड़की की जांच कराई तो वह गर्भवती निकली।
इन्हें उम्र भर रहना होगा जेल में
सलमान किडनी पुत्र मोहम्मद मेहबूब, राजेश टकला पुत्र संतोष साहू, मोहम्मद सलमान उर्फ भेंडा पुत्र अयूब, मनीष यादव पुत्र रवि यादव, मंगल ठाकुर पुत्र मुन्ना ठाकुर, अर्जुन पुत्र मोहर सिंह को अंतिम सांस तक सजा भुगतने के लिए जेल में रखे जाने के आदेश दिए हैं। इन आरोपियों में 4 की उम्र 19 साल, एक 20 साल और एक 24 साल का है।
परिजनो ने किया अदालत में हंगामा
आजीवन कारावास की सजा सुनाने के बाद जैसे ही दोषियों को कोर्ट रूम से बाहर लाया गया उनके परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। 2 अपने परिजनों से गले लगकर फूट फूटकर रोने लगे। वहीं 2 पुलिस के साथ गाली गलौज करते हुए बोले कि उन्हें झूठा फंसाया गया है। आरोपियों और उनके परिजनों ने कोर्ट में कुछ देर हंगामा भी किया।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 05:41 PM, 13.March 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी