युवती को ब्लैकमेल कर बनाये फिजीकल रिलेशन

By 10:44 PM, 11.January 2018 Custom Tag

ग्वालियर. फैक्ट्री में काम करने वाली युवती को उसके बॉयफ्रेंड ने कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश किया और नशे की हालत में आपत्तिजनक वीडियों क्लिप (एमएमएस) रिकार्ड कर ली। क्लिप को वायरल करने की धमकी दे कर वह युवती के साथ रेप करने लगा मना करने पर क्लिप फेसबुक  पर वायरल भी कर दी। परेशान युवती ने आखिरकार एसपी के पास जा कर न्याय की गुहार लगाई।
शहर से सटे इंडस्ट्रियल एस्टेट की एक फैक्ट्री में काम करने वाली युवती की पहले से परिचित इलेक्ट्रिसिटी कॉन्ट्रेक्टर मलखान सिंह राजपूत से दोस्ती हो गई। मलखान उसे मोटरसाईकिल पर बैठाकर फैक्ट्री की बस के स्टॉप तक छोड़ने लगा। एक उसने स्टॉपेज के पास एक होटल में युवती को कोल्ड ड्रिंक पिलाया जिसमें नशीली दवा मिली हुई थी। नशे की हालत में उसने युवती के कपड़े उतार कर आपत्तिजनक वीडियो रिकार्ड कर लिया। लड़की होश में आई तो उसे वीडियो क्लिप दिखाई और वायरल करने की धमकी दे फिजीकल रिलेशन बना लिए।
एमएमस से करने लगा ब्लैकमेल
इसके बाद क्लिप वायरल करने की धमकी देकर मलखान युवती से आए दिन फिजीकल रिलेशन बनाने लगा। तंग आकर युवती ने मना कर दिया तो उसने वीडियो को फेसबुक पर वायरल कर दिया।
परेशान युवती अपनी मां के साथ एसपी डॉ. आशीष कुमार के पास पहुंची और पीड़ा सुनाई। एसपी के आदेश पर एक्टिव हुई क्राइम ब्रांच ने अंडरग्राउंड हो चुके मलखान को तलाश कर बुधवार की रात आगरा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ रेप ब्लैकमेलिंग और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिए। गिरफ्तार मलखान को जेल भेज दिया गया।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 10:44 PM, 11.January 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी