बेला की वावडी से प्रवेश ‘‘इट इज नॉट एक्ससेप्टेबल-एसपी

By 07:23 AM, 07.December 2017 Custom Tag

ग्वालियर. बैला की वावडी और रायरू की ओर से भारी वाहनों की एंट्री प्रतिबंधित किये जाने के विरोध में शुरू की गयी ट्रक ऑपरेटर्स, मिस्त्रियों की हड़ताल का असर अब बाजारों में पहुंचने लगा है लोकल ट्रांसपोटर्स यूनियन के इस हड़ताल में शामिल होने के बाद ग्वालियर के आसपास के जिलोें किराना और दवांईयों पहुंचना बन्द हो गया है।  इनमें से किराना और लोहा व्यापारियों ने हड़ताल को देखते हुए  ऑर्डर लेना बन्द कर दिये है। 
दूसरी और दिल्ली की ओर आने वाला किराना और शू मार्केट का सामान लोड ट्रांसपोर्टो ने मंगलवार से बन्द कर दिया है। बुधवार को हड़ताली ट्रांसपोर्टो के बीच कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रधुम्नसिंह तोमर अपने साथियों के साथ समर्थन देने के लिये पहुंचे। 
दवा बाजार हड़ताल से प्रभावित
पिछले तीन चल रही ट्रक ऑपरेटर की हड़ताल से प्रभावित होने लगा है ग्वालियर कैमिस्ट एसोसियेशन के सचिव महेन्द्र गुप्ता ने पिछले 3 दिनों दवाईयों की सप्लाई नहीं आ रही है। बाजार में दवाओं की कमी आने लगी है। 
दालबाजार 
दालबाजार व्यापार समिति के अध्यक्ष ने बताया कि हड़ताल के कारण अंचल में पिछले तीन से सामान नहीं गया है इस वजह से व्यापारियों ने अपने ऑडर्र रोक दिये है। 
लोहिया बाजार
ग्वालियर लोहा व्यवसायी संघ के सचिव निर्मल जैन ने बताया कि नये माल की सप्लाई मंगाना बन्द कर दी है अगर यही हाल रहा आने वाले 2-4 दिनों में परेशानी बढ़ जायेगी। 
बेला की वावडी प्रवेश  ‘‘इट इज नॉट एक्ससेप्टेबल-एसपी
हडताल में शामिल ट्रांसपोर्टस और मिस्त्री व दुकानदार सभी लोग रैली के रूप में एसपी ऑफिस पहुंचे मैसलेशनियस यूनियन के सचिव जगजीत सिंह राणाा ने सभी की ओर एसपी डॉ. आशीष कुमार से कहा कि हमारी मुख्य मांग यही है कि हमेें बेला की वावडी से ट्रक प्रवेश की अनुमति दें इस पर एसपी डॉ अशीष कुमार ने कहा कि ‘‘इट इज नॉट एक्ससेप्टेबल’’सड़कें खराब है इसलिये एंट्री नहीं खोली जा सकती है। हड़ताल करे रहे लोगों की अगुआई कर रहे राजीव मोदी ने बताया कि प्रशासन की हठधर्मिता के खिलाफ गुरूवार से धरना स्थल पर क्रमिक भूख हड़ताल शुरू की जायेगी। 
जो भी गाडि़या चल रही है वह भी बन्द होगी
दिल्ली की ओर से आने वाले लोडिंग ट्रांसपोर्टस ने मंगलवार से बन्द कर दी है वह चल रहे हैं और यह गाडि़या दो तीन दिन में बन्द कर दी जायेगी ।
अशोक कंसाना, अध्यक्ष, ट्रक ऑपरेटर्स एसोसियेशन

www.newsmailtoday.comसे जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें



By 07:23 AM, 07.December 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी