दुल्हन के बिना ही लौटी बारात, दूल्हे की चाल देख कर भड़की दुल्हन

By 10:33 PM, 05.December 2017 Custom Tag

ग्वालियर. शादी में बारात आई और दूल्हा दुल्हन ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। जैसे ही फेरे लेने का वक्त आया तो दूल्हा लंगडाकर चलता दिखाई दिया, यह देखकर दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। दुल्हन का कहना था कि इसी कारण शादी के पूर्व उसे लड़के से नहीं मिलने दिया गया। वहीं दूल्हे ने बताया कि शादी में कुछ मारपीट हो गयी थी, जिसके वजह यह बारात लौटाई जा रही है।
यह है पूरा मामला 
जनकगंज इलाके में निंबा की खोह में कल्याण परिहार रहते हैं। एक वर्ष पूर्व उनकी बेटी पिंकी की शादी ग्वालियर के ही नारायण विहार में रहने वाले किशन परिहार से तय हुई थी। किशन के पिता सुरेश लगभग 150 बाराती लेकर 4 नवंबर को बेटे की शादी करने आए। शादी का इंतजाम कल्याण परिहार ने अपने घर के पास ही किया था। बारात का उन्होंने स्वागत किया। इसके बाद स्टेज पर वरमाला का प्रोग्राम भी हुआ। मेहमानों ने दावत में खाना खाया।
दूल्हे को लंगडाते देखा तो किया शादी से इंकार 
देर रात को जब फेरे लेने का वक्त आया तो पिंकी को दूल्हा किशन लंगड़ाता हुआ नजर आया तो उसने गौर से देखा तो वह लंगड़ाकर ही चल रहा था। यह देखकर पिंकी नाराज हो गयी और मण्डप में खड़े होकर बोली, मुझे इस लड़के से शादी नहीं करना। यह सुनकर वहां मेहमान समेत सभी लोग हैरान रह गये। इसी दौरान लड़के वालों ने बन्दूकें निकालकर हवा में फायर भी कर दिया। पिंकी ने कहा कि उसे तो बताया गया कि लड़का अच्छा है, लेकिन यह तो लंगड़कर चल रहा है। 
दुल्हन की मां गुड्डी परिहार ने बताया कि किशन से उनकी बेटी की सगाई एक वर्ष पहले हुई थी और उस समय लड़के को कुर्सी पर बैठा दिखाया था। पिंकी ने बताया कि उसने किशन से मिलने की इच्छा व्यक्त की थी लेकिन उसके परिजनों ने नहीं दिखाया और उसे तो यही लग रहा है कि सगाई के वक्त दूसरे लड़के को दिखाया गया था। 
दुल्हन के बिना ही लौटी बारात
अंत में बारात को बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा। बाद में पिंकी और उसके परिजनों ने जनकगंज थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। इस बीच लड़के किशन ने कहा कि शादी में मारपीट होने के कारण शादी से इनकार किया है और लड़की तो तैयार है,  लेकिन उसके परिजन रोक रहे हैं। फिलहाल यह मामला पुलिस के पास है और इसकी जांच की जा रही है। लड़की वाले शादी के खर्च की गई रकम को मांग रहे हैं।

www.newsmailtoday.comसे जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें



By 10:33 PM, 05.December 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी