बंगले में मैंने अपने पैसे से सामान लगाया था, आरोप बेबुनियाद- अखिलेश यादव

By 07:11 PM, 13.June 2018 Custom Tag

लखनऊ. सपा प्रमुख और पूर्व  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में बुधवार को सफाई दी। उन्होंने कहा मेरे ऊपर लगाए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। बंगले के जो फोटो दिखाए जा रहे हैं उसमें सच्चाई छुपाई जा रही है। मैं सिर्फ वहीं सामान लेकर गया हूं जिन्हें मैंने अपने पैसे से लगाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राज्य में हुए चुनावों में हार पर बौखलाई हुई है और ऐसे आरोप लगा रही है। आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद 2 जून को सरकारी बंगला खाली किया था।
अखिलेश ने मीडिया को दिखाई टोंटी, कहा इसे लौटाने आया हूं
अखिलेश ने पत्रकारवार्ता  में बताया कि मैं टोंटी लेकर आया हूं जो गायब हो गई थी मिली है। वहीं लौटाने आया हूं। सीएम आवास में भी बहुत सारे मेरे सामान हैं वह सब लौटा दें सीएम। लोग प्यार में अंधे होते हैं लेकिन गुस्से में कितने अंधे होते हैं वह अब दिख रहा है।
पिछले सवा साल में मेरे घर एक हजार बच्चे आए होंगे। उन सबसे पूछो कि कहां है स्वीमिंग पूल। जो स्वीमिंग पूल है ही नहीं उस पर खबर बना दी गई कि पूल पर मिट्टी डाल दी गई।
पागल करार दे रही है सरकार
प्रमुख सचिव रिश्वत के मामले में अखिलेश ने कहा कि पुलिस ने एक ही दिन में आरोपी को मानसिक रूप से बीमार बना दिया । उन्होंने सरकार को छोटा दिल और मानसिकता वाला बताते हुए कहा कि एक्सप्रेस वे और मेट्रो हमने दिया लेकिन सरकार ने कभी हमारा नाम नहीं लिया। यह इसलिए ऐसा कर रहे हैं क्यों कि गोरखपुर और फूलपुर की हार यह स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 07:11 PM, 13.June 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी