अचलेश्वर मंदिर पर जेबकतरों ने दी दस्तक,

By 05:45 PM, 13.February 2018 Custom Tag

ग्वालियर. महाशिवरात्रि के पर्व पर भगवान भोले नाथ दर्शन आये श्रद्धालुओं पर्स और मोबाइल से हाथ धोना पड़ा क्यों कि अचलेश्वर मंदिर चारों और जैबकतरों का जमावड़ा था। जेबकतरों से शिकार होने के बाद श्रद्धालुओं ने थाने की ओर दौड़ लगाकर अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने सभी आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है
क्या है पूरा मामला
मन में भगवान भोले नाथ के दर्शन के लिये पहुंचे तो आपको बता दें कि जब श्रद्धाु कतार में लगे होते हैं तो उनके दोनों हाथों भगवान की पूजन सामग्री होती है बस इसी का फायदा उठाया है जैबकतरों ने अपनी पॉकेट कटने के बाद थाने पहुंचे उमेश बंसल ने बताया कि मैं दर्शन के लिये कतार में लगा हुआ था उसी वक्त मेरी जेब से पर्स चोरी चला गया।
स्ंदीप राजपूत ने थाने मेें पहुंच कर बताया कि मेरी जेब में पर्स मेरे पीछे जेब कतरा था उसने जेब से जैसी पर्स निकाला तो मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे थाने की ओर ले आया। पुलिस ने तत्काल जेब कतरे को हवालात में बन्द कर रही थी उस समय लगभग 6 जेब कतरे पुलिस की हिरासत में  थे। 
बिजली घर में मीटर टेस्टिंग का काम करने वाले नारायण कुशवाह ने बताया कि मेरी जेब में 15 हजार रूपये थे मेरी जेब से पर्स निकाल लिया मैं तो बहुत परेशान हूं। पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराने आया हूं। 
नाकाचन्द्रवदनी निवासी महावीर सिंह जादौन अपने परिवार के साथ भगवान भोले नाथ के दर्शन करने के लिये आया था लेकिन मेरे पर्स आधार कार्ड और मेरे पिता जी का भी आधार कार्ड था और उसमें 17 सौ रूपये रखे हुए थे। मेरे तो सारे पैसे चोरी हो गये। 
जेबकतरों से शिकार हुए 62 वर्षीय उमेश बंसल ने बताया कि दो युवकों राजपूत बोर्डिंग के पास जमीन पर पडे आधार कार्ड और एटीएम मिला वह दो युवक में मुझे घर दे गये लेकिन मेरे पर्स में 2 हजार रूपये नहीं मिल पाये लेकिन मेरे लिये दस्तावेज आवश्यक थे। 
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 05:45 PM, 13.February 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी