शॉपिंग कॉम्पलेक्स में खड़ी मोटरसाईकिल और स्कूटर जल उठा, नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड

By 06:39 PM, 06.December 2017 Custom Tag

ग्वालियर. शिवपुरी में वर्धमान शॉपिंग कॉम्पलेक्स के परिसर में खड़ी मोटरसाईकिल और स्कूटर अचनाक जल उठे और अचानक लपटें उठती देख शॉपिंग कॉम्पलेक्स में भदगड़ मच गयी। लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को खबर दी, लेकिन कोई आग बुझाने नहीं आया। शॉप ऑनर्स ने स्वयं कोशिश कर आग को बुझाया, लेकिन तब तक 2 मोटरसाईकिल और एक स्कूटर पूरी तरह जलकर राख हो गया । 
यह है पूरा मामला 
शिवपुरी के मुख्य बाजार में बने वर्धमान शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के सामने शॉप ओनर्स की बाइक्स व स्कूटर रखे हुए थे। बुधवार दोपहर अचानक 2 मोटरसाईकिल व 1 स्कूटर में अचानक आग लग गई। पार्किंग से लपटें उठती देख कॉम्प्लेक्स में भगदड़ मच गई। शॉप ओनर से बाइक्स व स्कूटर्स जलते हुए वाहनों से दूर ले जाकर रखे। इसी दौरान पुलिस व फायर ब्रिगेड को खबर की गई। लगभग 15 मिनिट तक पार्किंग में जलते वाहनों की आग बुझाने कोई नहीं पहुंचा।  आखिरकार शॉप ओनर्स खुद जुटे और कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल से जलते हुए वाहनों पर लगातार पानी फेंका गया। दुकानदारों ने बड़ी मुश्किल से आग को बुझाया, लेकिन तब तक 3 दो पहिया वाहन पूरी तरह जल गए।
पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना देने पर नहीं पहुंचे
पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना देने पर नहीं पहुंचने पर शॉपिंग कॉम्पलेक्स के दुकानदारों में आक्रोश देखा गया, गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व शिवपुरी के ही फिजीकल रोड पर एक किचिन में गैस सिलेण्डर में आग लगने पर भी नागरिकों ने ही उसे बुझाया था, आग बुझने के बाद फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंची थी। दुकानदारों ने फैसला किया कि इस संबंध में लिखित शिकायत कलेक्टर और एसपी को भेजी जायेगी। 

www.newsmailtoday.comसे जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें


By 06:39 PM, 06.December 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी