3 की मौत-नेशनल हाईवे पर बोरवैल ट्रक ने मां -बेटी और दामाद को कुचला

By 06:59 PM, 07.December 2017 Custom Tag

ग्वालियर. आंतरी से शादी में शामिल होने के बाद एक युवक पत्नी, बेटे और सास को लेकर दो मोटरसाईकिल से ग्वालियर आ रहे थे, युवक ने बेटे को टायलेट कराने मोटरसाईकिल हाइवे के किनारे रोक दी, तभी एक बेकाबू ट्रक सभी को रौंदते हुए निकल गया। दुर्घटना में पत्नी व सास की घटनास्थल पर  ही मौत हो गयी जबकि युवक की अस्पताल में ले जाते समय मौत हो गयी। 
यह है पूरा मामला 
आंतरी में एक रिश्तेदार की शादी में शामिल हो कर ग्वालियर का अजीज अपनी पत्नी नफीसा और साफिया व 2 साल के बेटे को लेकर मोटरसाईकिल से ग्वालियर आ रहा था। बाइक नेशनल हाइवे.75 पर बिलौआ पुलिस थाने के मालवा कॉलेज के पास पहुंची तभी अजीज के बेटे ने टायलेट जाने के लिए कहा। उसने हाईवे के किनारे मोटरसाईकिल खड़ी कर दी।  पत्नी नफीसा और सास साफिया बेटे को टायलेट कराने लगी,  तभी एक बेकाबू बोरवैल करने वाला ट्रक नम्बर टीएन27 क्यू5616 मोटरसाईकिल सहित पूरी फैमिली को कुचलता हुआ निकल गया।
हादसे में नफीसा और उसकी मां साफिया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अजीज और उसके बेटे को राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाकर तत्काल हॉस्पिटल भेजा,  लेकिन रास्ते में अजीज की मौत हो गई,  बेटे को गंभीर रूप से जख्मी हालत में हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है।
हादसा होते ही घटनास्थल पर भीड़ जुट गई,  लेकिन भीड़ जब तक ट्रक ड्राइवर को पकड़ती वह फरार हो गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर बिलौआ के टीआई सुधीर सिंह टीम के साथ पहुंचे,  बॉडीज को पोस्टमार्टम के लिए ग्वालिय़र पहुंचाया गया और मर्ग कायम कर ट्रक जब्त कर लिया और ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है।
यह प्रशासन की सरासर लापरवाही है- अजरूद्दीन (मृतक का भाई)
मालवा कॉलेज के सामने एक बेकाबू बोरवैल करने वाला ट्रक नम्बर टीएन27 क्यू5616 मोटरसाईकिल सहित पूरे परिवार को रौंदता चला और उसके बाद ट्रक ड्रायवर घटनास्थल से फरार हो गया और पुलिस तमाशा देखती रहीं। मैं आपको बता दूं कि एक महीने के अन्दर तीसरा सड़क हादसा है यह तो पुलिस की लापरवाही है। 

www.newsmailtoday.comसे जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें


By 06:59 PM, 07.December 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी