जय जवान जय किसान का नारा देकर देश के सैनिको का सम्मान बढ़ाया-अशोकसिंह

By 07:55 AM, 12.January 2018 Custom Tag

ग्वालियर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ग्वालियर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर पड़ाव चौराहा स्थित शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पाजंलि अर्पित की। सभा की अध्यक्षता पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने की। उपस्थित कांग्रेसजनो ने स्व. श्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यर्पण नमन किया। 
शहर जिला कांग्रेस कमेटी अभियान कार्यक्रम समिति के संयोजक पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, मप्र कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लालबहादुर शास्त्री जैसे महापुरूषों के त्याग और बलिदान के कारण ही आज भारत देश का अपना एक इतिहास है, शास्त्री ने देश की आजादी की लड़ाई में बिट्रिश शासन को उखाड़ फेकनें में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। प्रधानमंत्री के रूप में जय जवान जय किसान का मूल मंत्र देकर इस देश में सैनिको का सम्मान बढ़ाया, किसानो का मान बढ़ाया। देश की सीमाओं की रात दिन देश के जवान सुरक्षा करते है वही किसान खेतो में खाद्यांन उत्पादन करके भारत के नागरिको को खाद्यांन उत्पन्न कराता है, किसान और जवान भारत की है शान। 
पुष्पांजलि सभा में मप्र कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अशोक सिंह, पूर्व प्रदेश सचिव सुरेन्द्र शर्मा, महाराज सिंह पटेल, उपाध्यक्ष अशोक प्रेमी, श्रीमती कमलेश कौरव, संगठन प्रभारी महामंत्री लतीफ खां मल्लू, संगठन मंत्री श्रीमती विद्यादेवी कौरव, नेताप्रतिपक्ष कृष्णराव दीक्षित, महामंत्री अमर सिंह माहौर आदि शामिल थे। 
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 07:55 AM, 12.January 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी