भिंड में 2 बसों में लगी रेस, 1 पलटी खाई में, 25 लोग घायल

By 06:25 AM, 16.May 2018 Custom Tag

भिंड में बसों की रेस में एक बस पलटी खाई। घटना में 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस पलटने से नेशनल हाईवे पर जाम लग गया बाद में अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर बस रास्ते से हटाई और यातायात चालू कराया।
क्या है पूरा मामला
जयपुर से उत्तरप्रदेश के मार्धागढ़ जा रही लग्जरी स्लीपर बस का ड्राइवर एक अन्य बस के साथ रेस लगा रहा है। यह ड्राइवर अपनी बस को आगे निकालना चाहता वहीं दूसरी बस का ड्राइवर इस गाड़ी को आगे नहीं निकलने दे रहा था। इसी दौरान एक बस पलट गई। बस पलटने ही मानों बस में कोहराम मच गया और यात्रियों की चीख पुकार निकल गई। घटना नेशनल हाईवे 92 पर बरोही थाना क्षेत्र के पिढोरा गांव के पास हुई। हादसे में 25 से अधिक यात्री जख्मी हो गए। इनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल यात्रियों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है।
घटना की सूचना पर भिंड एसडीएम संतोष तिवारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। उन्होंने जहां घायलों को अस्पताल रवाना किया वहीं क्रेन की सहायता बस को मुख्य सड़क से हटाकर ट्रेफिक जाम क्लियर किया। प्रशासन ने घटना के जांच के आदेश दे दिए हैं।

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 06:25 AM, 16.May 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी