बस हादसे में 9 की मौत और 8 जख्मी

By 11:33 PM, 17.March 2018 Custom Tag

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर में एक तेज रफ्तार से आ रही बस पुल के नीचे गिर गई। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में से 8 की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतकों की संख्या बढ़ने की भी आशंका जताई जा रही है। गौरतलब है कि बस में लगभग 50 लोग सवार थे।
क्या है पूरा मामला
हादसे का शिकार हुई बस मुजफ्फरपुर से औराई जा रही थी। एनएच 77 पर रून्नीसैदपुर के भनस्पटी गांव में बस के ड्राइवर ने पुल पर आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी कोशिश में वह बस पर कंट्रोल नहीं रख पाया और बस पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे गड्ढे में पलट गई। बस छत की ओर से जमीन पर गिरी जिसके चलते अंदर सवार लोग दब गए।
शव निकालने के लिए बुलानी पड़ी क्रेन
हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। बस में फंसे लोग बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे। वहीं कई तो ऐसे थे जो अपनी सीट से उठ भी न पाए और उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर जुटे लोगों ने कुछ घायलों को बस से निकाला। इसी बीच बस के अंदर फंसे घायलों और शव को निकालने के लिए क्रेन मंगाई गई। क्रेन की मदद से बस के अंदर फंसे घायलों और शवों को निकाला गया।
हादसे में बस के परख्च्चे उड़ गए हैं। क्रेन की मदद से बस को मौके से हटाने की कोशिश की जा रही है। गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भेजा गया है। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सीतामढ़ी के सदर हॉस्पिटल में भेजा गया है। कई घायलों के इलाज रुन्नीसैदपुर और सीतामढ़ी में भी कराए जा रहे हैं। मौके पर सीतामढ़ी के डीएम और एसपी कैंप कर रहे हैं।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 11:33 PM, 17.March 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी