मां और 2 माह की बेटी ने कुंए में कूंद कर की आत्महत्या

By 06:51 AM, 06.December 2017 Custom Tag

ग्वालियर. शिवपुरी के खनियाधाना के एक गांव में मां और 2 माह की बेटीको साथ लेकर कूंए में कूंद गयी, सुबह टॉयलेट के बाद हाथ धोने कुंए पर गये ससुर को कुंए की मुंडेर पर शॉल और टॉर्च रखी हुई मिली, शंका होने पर उन्होंने झांक कुंए में देखा तो सन्न रह गये। टॉर्च की रोशनी डालने पर बहू और पोती की लाश तैरती हुई दिखाई दी तो परिजन और पुलिस को जानकारी दी, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायमकर बॉडीज को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। 
यह है पूरा मामला
शिवपुरी में खनियाधाना के मुहारी खुर्द मजरा गड़बतिया गांव में ब्रजकिशोर लोधी की 22 वर्ष की पत्नी सीमा अपनी दो माह की बेटी कुमकुम के साथ सोमवार देर रात घर के बाहर बने कुएं में कूद गई। कुएं में डूबने से मां.बेटी दोनों की मौत हो गई।  सीमा के ससुर मंगलवार सुबह शौच के बाद हाथ धोने गए तब उन्हें कुएं की मुंडेर पर सीमा की शॉल और टॉर्च रखी मिली। इस पर ससुर ने कुए में झांककर देखा तो पोती कुमकुम और बहू सीमा की बॉडी तैरती नजर आई।
आत्महत्या क्यों की
सीमा के ससुर ने तुरंत परिजनों को बुलाया और पुलिस को खबर दी, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस व नायब तहसीलदार ने सीमा व कुमकुम की बॉडीज को कुंए से बाहर निकालकर पंचनामा बनवाया और पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस के अनुसार फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है, हालांकि अभी यह कारण मालूम नहीं हो सका कि सीमा ने बेटी के साथ आत्महत्या क्यों की।

www.newsmailtoday.comसे जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें


By 06:51 AM, 06.December 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी