90 मिनट के बाद ही आतंकियों ने किया सेना पर हमला, सुरक्षा बल रमजान के दौरान नहीं चलायेंगे ऑपरेशन केन्द्र ने दिया आदेश

By 10:20 PM, 16.May 2018 Custom Tag

नई दिल्ली. केन्द्र सरकार ने रमजान के बीच सुरक्षा बलों से जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन नहीं चलाने के लिये कहा है। हालांकि इसके एक घंटे बाद ही आतंकियों ने शोपियां के जामानगरी में सेना के गश्ती दल पर हमला कर दिया है, सुरक्षा बलों के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एरिया में एनकांउटर जारी है। गृह मंत्रालय ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि यह फैसला अमन पंसद करने वाले मुस्लिमों को शांतिपूर्ण वातावरण उपलब्ध कराने के लिये हैं । हालांकि, ट्वीट में यह स्पष्ट कर दिया गया है कि आतंकियों के हमला करने या मासूमों की जान बचाने के लिये फोर्स ने जवाबी कार्यवाही कर सकते हैं इस फैसले की जानकारी केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथसिंह ने जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती को दे दी है।
इस्लाम की छवि खराब करने वालों को अलग करना बेहद आवश्यक
केन्द्रीय गृहमंत्रालय ने ट्वीट में लिखा है, यह जरूरी है कि आतंक और डर फैलाकर इस्लाम का नाम खराब करने वालों को अलग कर दिया जाये। केन्द्र  सरकार इस पहल में सभी से सहयोग और मुस्लिम भाईयों-बहनों की सहायता की उम्मीद करती हैं ताकि वह शांतिपूर्ण और बिना किसी परेशानी के रमजान का पर्व मना सकें। 
सीएम महबूबा ने की थी रमजान के दौरान राज्य में युद्ध विराम की मांग  
राज्य में ऑपरेशन रोके जाने के फैसले पर जम्मू.कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा कि रमजान शांति का त्योहार है और ऐसे फैसले राज्य में शांति और अमन का माहौल बनाने में मदद करेंगे।

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें


By 10:20 PM, 16.May 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी