भय्यू महाराज को बेटी कुहू ने दी मुखाग्नि, अंतिम संस्कार नजर नहीं आई दूसरी पत्नी

By 08:06 PM, 13.June 2018 Custom Tag

इन्दौैर. भय्यू महाराज का बुधवार को यहां भमोरी श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया इस मौके पर उनकी बेटी कुहू मुखाग्नि दी। विश्राम घाट पर अंतिम संस्कार के बीच उनकी दूसरी पत्नी डॉ. आयुषी नजर नहीं आई। इससे पूर्व पार्थिव देह को अंतिम दर्शन के लिये बापट चौराहा स्थित उनके सूर्योदय आश्रम में रखा गया था, भय्यू महाराज ने मंगलवार की दोपहर अपने स्प्रिंग वैली स्थित निवास पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 
कई शख्सियत श्रद्धांजलि देने पहुंचीं 
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, मंत्री पंकजा मुंडे,  महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस के ओएसडी श्रीकांत,  मप्र सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री कम्प्यूटर बाबा ने भय्यू महाराज को श्रदांजलि दी।
भय्यू महाराज का मिला दूसरा सुसाइड नोट
डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने कहा है कि पुलिस वैज्ञानिक तरीक से पूरे मामले की जांच कर रही है। परिजनों की स्थिति ेसी नहीं है कि अभी बयान दर्ज किये जाये। भय्यू महाराज का दूसरा सुसाइड नोट पुलिस को मिला हैं जिसमं सेवादार विनायक का जिक्र है, विनायक 16 वर्ष से उनके साथ था। 
स्वयं को घर पर ही गोली मारी थी
भय्यू महाराज ने मंगलवार को इंदौर में सिल्वर स्प्रिंग्स स्थित अपने घर में रिवॉल्वर दाईं कनपटी पर रखकर गोली चला दी थी,  जो आरपार हो गई थी। उन्होंने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। पुलिस प्राथमिक जांच में घरेलू विवाद को आत्महत्या की वजह मान रही है। वहीं,  पुलिस को दिए बयान में पत्नी.बेटी ने पारिवारिक विवाद की बात करते हुए एक.दूसरे पर आरोप लगाया।
डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने कहा है कि घटना के समय घर में भय्यू महाराज,  मां,  सेवक विनायक और योगेश थे। पत्नी डॉ आयुषी बाहर गई थीं। पुलिस को विनायक ने बताया कि घर में कई लोग रहते हैं। 2 सेवादार और थे जिन्हें सुबह 11 बजे भय्यू महाराज ने नीचे भेज दिया था और खुद बेटी कुहू के कमरे में चले गए थे। पत्नी दोपहर लगभग 12 बजे लौटी तो देखा कि लाइसेंसी रिवॉल्वर भय्यू महाराज के हाथ के पास पड़ी थी और सिर से खून बह रहा था। विनायक और योगेश उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। अस्पताल के जीएम के अनुसार दोपहर 2.06 बजे सेवक उन्हें यहां लेकर आए।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 08:06 PM, 13.June 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी