मिस ग्वालियर से रेप का मामला-मुझे बहुत सताया है-पीडि़ता

By 11:32 PM, 12.June 2018 Custom Tag

ग्वालियर. अपनी ताकत का रौब दिखाकर मॉडल पर संबंध बनाने का प्रेशर डालने वाले व्यापारियों पर मामला दर्ज के बाद अब पुलिस जांच की बात कर रही है। जबकि मामला दर्ज करने के बाद सीधे अरेस्ट होने चाहिये। जहां रसूखदारों के नाम आये वहां पर पुलिस बैकफुट पर आ गयी है। पुलिस का कहना है कि पूर्व जांच फिर कार्यवाही होगी। जबकि पीडि़ता की जान पर आ पड़ी है। लगातार मिल रही धमकी से नींद की गोली खाकर आत्महत्या कर प्रयास कर चुकी है। 
क्या है पूरा मामला
चर शहर का नाका निवासी मॉडल युवती और साथ ही पढ़ाई भी कर रही है। वह पूर्व मिस ग्वालियर है और मिस इंडिया कॉम्पटीशन  में भी भाग लिया है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात संजय कट्ठल, मनीष बांदिल और हेमंत से हुई थी। इसके बाद से ही  वह उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे और उसे लालच दिया कि वह उनकी बात मानेगी तो वह उसे काफी आगे ले जायेंगे। उनकी हरकतों के कारण छात्रा डिप्रेशन में आ गयी और उसने नींद गोलियों का हैवी डोज जान देने की कोशिश की, जिसकी हालत बिगड़ गयी और उसे एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया । इस घटना का पता चलते ही  पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
जुबेर रहमान से मनीष ने मिलवाया था
यह बात अप्रैल 2017 की है, जब इंस्टाग्राम पर मनीष से बातचीत शुरू हुई थी और इसी माह में उन्होंने मुझे कैफे कॉफी डे में बुलाया था मैंने उनका नाम काफी सुन रखा था, इसलिये मैं भी बिना संकोच के मिलने चली गयी थी वहां लायंस क्ल्ब के रीजन चेयरपर्सन जुबेर रहमान भी उनके साथ आये थे। वह ऐसा मनहूस दिन था जिसके बाद मेरी जिन्दीगी नर्क बन गयी। उस समय दोनों ने मुझे ग्लेमर जगत में पॉपुलर करने के कई लालच दिये दिये कि आपको मुंबई में एक्ट्रैस बनवायेंगे।   बस हमारा  कहा मानती रहो। उसके बाद हम साईंबाबा मंदिर स्थित जुबेर रहमान के कार्यालय में गये। वहां पर उन्होंने मेरा फोटो शूट करवाया और कहा कि हमारे सामने कपड़े बदलो। उस वक्त मैं परेशान हो गयी और मैने दोनों को बुरी तरह से लताड़ा, मैंने कभी सोचा नहीं था कि इतनी छोटी उम्र में मुझे यह सब करना पड़ेगा । मैं वहां से सीधे अपने घर चली गयी।
उसने भी मुझे सताया 
जब मैं 3 सितंबर 2017 में मिस ग्वालियर का कांटेस्ट जीती तब शहर में मेरी लोकप्रियता बढ़ी। उसके बादं एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी के अध्यक्ष संजय कट्ठल ने मुझे एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बुलाया। इस कार्यक्रम में जब मैं पहुंची,  तो अपने हाथों से मुझे पिज्जा खिलाया और मुझे गोद में बैठने के लिए बोला। जब मैंने उस पर भड़कना शुरू किया, तो उसने मुझे धमकी दी और कहा कि सारी पुलिस मेरे साथ हैए तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। एक हफ्ते बाद दुबारा मुझे अपने लोहिया बाजार स्थित दुकान पर बुलाया और हरकत की। 
पुलिस के पास आरोपियों का काला चिट्ठा
होम्योपैथिक छात्रा से रेप की कोशिश करने वाले सोशल क्लब के पदाधिकारियों का काला चिट्ठा पुलिस पर के पास पहुंचा दिया गया है। खबर है कि सोशल क्लब की गतिविधियों में महिलाओं व युवतियों को झांसे में लेकर शिकार बनाया जाता था। इस मामलले में अब पुलिस संदेहियों की भूमिका की गहनता से जांच कर रही है। वहीं आरोपियों के विरोधी भी सक्रिय हो गये हैें। 
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें


By 11:32 PM, 12.June 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी