मंत्री लालसिंह आर्य के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

By 10:46 PM, 05.December 2017 Custom Tag

ग्वालियर. भिण्ड के गोहद तहसील में तत्कालीन विधायक मखनलाल जाटव की हत्या के मामले में आरोपी मप्र राज्य सरकार के मंत्री लालसिंह आर्य के खिलाफ विशेष न्यायाधीश ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। पिछली सुनवाई में विशेष न्यायधीश ने उनके लि25 हजार रूपये का जमानती वारंट जारी किया था, मंत्री आर्य को मंगलवार को कोर्ट में पेश होना था। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी मंत्री 6 बार जमानती वारंट पर कोर्ट के सम्मुख पेश नहीं हुए थे। 
यह है पूरा मामला
गोहद के तत्कालीन विधायक माखनलाल जाटव हत्याकांड में आरोपी प्रदेश सरकार के मिनिस्टर लालसिंह  की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार 6 बार 25 हजार रुपए के जमानती वारंट जारी होने के बाद भी आर्य कोर्ट में हाजिर नहीं हुए थे। मंगलवार को विशेष न्यायाधीश योगेश कुमार गुप्ता ने उनका गिरफ्तारी वारंट जारी कर अगली सुनवाई 19 दिसंबर को तय कर दी है।
मंगलवार को विशेष न्यायधीश के सामने मामले में प्रत्यक्षदर्शी गवाह सूर्यभान सिंह उर्फ बंटी गुर्जर निवासी खरुआ ने अपने वकील रामप्रताप सिंह कुशवाह के माध्यम से आवेदन देकर कहा कि मिनिस्टर आर्य बयान बदलने के लिए उन्हें प्रलोभन देने के साथ ही दबाव भी बना रहे हैं। सूर्यभान सिंह की आपत्ति और 6 बार के जमानती वारंट को पुलिस के तामील नहीं करा पाने पर विशेष न्यायधीश ने इस बार मिनिस्टर आर्य के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।

www.newsmailtoday.comसे जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें



By 10:46 PM, 05.December 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी