अंधाधुंध फायरिंग से सिंर पर लगी 5 गोलियां

By 10:02 PM, 11.February 2018 Custom Tag

गुड़गांव। गुड़गांव में रविवार की सुबह बदमाशों ने गोली मारकर पूर्व सरपंच की हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात उस समय की है जब वह सैर पर निकले थे। अचानक 3 से 4 बदमाश आए और गोलियां बरसाकर फरार हो गए। गोलियां चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगांे ने पूर्व सरपंच को अस्पताल में भर्ती कराया तो वहां उसकी मौत हो गई। 
क्या है पूरा मामला
15 में से 5 गोलियां लगी पूर्व सरपंच के सिर में घटना कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे की है। पुलिस को दिए बयान में एक व्यक्ति ने बताया कि गांव ततारपुर के सरपंच संजय रविवार सुबह सैर करने गए थे। अचानक कुछ बदमाश आए और उन्होंने आते ही सरपंच संजय पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बदमाशों ने संजय पर 15 गोलियां चलाई जिनमें से 5 गोलियां सिर पर लगने से वह गंभीर रूप से घायल  हो गए।
बताया जाता है कि गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए थे। लोगों ने संजय को रॉकलैंड अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान सरपंच ने दम तोड़ दिया।  सूचना पाकर थाना बिलासपुर की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस वारदात की जांच शुरू कर दी है लेकिन खबर लिखे जाने तक सरपंच की हत्या की वजय का खुलासा नहीं हो पाया है।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 10:02 PM, 11.February 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी