आतंरी पुलिस ने किया लूट का खुलासा

By 06:36 PM, 22.May 2018 Custom Tag

ग्वालियर विगत दिनों थाना आंतरी क्षेत्रान्तर्गत जौरासी मंदिर हाईवे के पास कबाडे से भरे एक केंटर की लूट के आरोपियों ने लूटे गये माल को पुष्पराज होटल के सामने एक गोदाम में छिपा कर रखा हुआ है। सूचना पर से एसपी से एएसपी, देहात राजेश त्रिपाठी को सूचना की तस्दीक कर आरोपियों को गिरफ्तार कराने के निर्देश दिये। 
क्या है पूरा मामला
वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार एसडीओपी डबरा उमेश तोमर के मागदर्शन में थाना प्रभारी  आंतरी डीबीएस तोमर द्वारा मय थाना बल के मुखबिर के बताये स्थान पुष्पराज होटल के सामने चन्द्रभान बघेल के गोदाम पर दविश दी तो वहां पर लूटे हुए सामान को केंटर एमपी07 जीए 0862 में भरकर अम्बा सरिया  बामोर जिला मुरैना ले जाने की तैयारी चल रही थी। पुलिस टीम द्वारा मौके से गोदाम मालिक चन्द्रभान बघेल पुत्र जगदीश बघेल निवासी बिजौरा थाना रावतपुरा जिला भिण्ड हाल निवासी पिंटो पार्क थाना गोले का मन्दिर को धरदबोचा। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि आरोपी विनीत दांतरे निवासी उम्मेदगढ़ बॉंसी थाना बागचीनी जिला मुरैना, नजर खां निवासी जौरा, दीपेन्द्र निवासी जौरा, एवं गौरव निवासी कैलारस द्वारा केंटर क्रमांक एमपी07 जीए 0685 को लूटकर उसका सामान गोदाम में रखने की बात स्वीकर किया है। आरोपी चन्द्रभान बघेल की निशादेही पर केंटर क्रमांक एमपी07 जीए 0685 को शनीचरा रोड से बरामद कर लिया गया है। जिसकी कीमत लगभग चार लाख रूपये है। शेष लूट के चारों आरोपियों की तलाश जारी है।
आंतरी पुलिस ने पुष्पराज होटल पर दबोचा आरोपियों को
गौरतलब है कि थाना आंतरी पर फरियादी साहिब सिंह पुत्र मेहताब सिंह धानुक उम्र 27 साल निवासी खेरिया चांदन थाना मौ जिला भिण्ड द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि 16 मई को टाटा की केंटर गाड़ी एमपी07 जीए 0685 में कबाडा भरकर रात को लगभग 10.30 बजे स्टील फैक्ट्ी भरथरी के लिये ले जा रहा था। लगभग 12.30 बजे जौरासी मंदिर हाईवे से निकलते समय एक लाल रंग की बुलेरो गाड़ी जिस पर भारत शासन लिखा ने मेरी गाड़ी को ओवरटेक कर बुलेरो गाड़ी को सड़क के बीच लगाकर कबाडे से भरे केंटर को लूट लिया था। जिस पर से थाना आंतरी में लूट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।  
पुलिस ने टीम ने किया बेहतर कार्य
लूट के आरोपी व माल को बरामद करने में थाना प्रभारी आंतरी डीव्हीएस तोमर, एएसआई अतुल सिंह चौहान, एचसी रामनरेश सिंह, आरक्षक रवि शंकर, बनवारी, सोबरन, आरिफ, अतुल कुमार एवं सायबर सेल के आर0 विश्वीर जाट व नरेन्द्र पाल सिंह की सराहनीय भूमिका रही है। एसपी  द्वारा पुलिस टीम को 5 हजार रूपये ईनाम देने की घोषणा की है। 

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 06:36 PM, 22.May 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी