पूर्व मिस ग्वालियर ने व्यापारी समेत 3 पर दुष्कर्म की दर्ज कराई एफआईआर

By 12:08 AM, 12.June 2018 Custom Tag

ग्वालियर. नींद की दवा का हैवी डोज लेकर अस्पताल में भर्ती हुई मेडीकल छात्रा और पूर्व मिस ग्वालियर ने शहर के तीन लोगों पर गंभीर आरोप लगाये हैं। छात्रा के आरोपों पर पुलिस ने 376, 511 और 354 केि तहत मामला दर्ज कर लिया है। छात्रा बहोड़ापुर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पतला में भर्ती हुई। जिसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के बताये बयानों पर मामला दर्ज कर लिया।  घटनास्थल पड़ाव थाने का होने पर उन्होंने जांच के लिये केस डायरी पड़ावे थाने भेज दी है। जिस पर पड़ाव थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
क्या है पूरा मामला
पड़ाव थाना पुलिस ने बताया कि हजीरा निवासी युवती सेकेण्ड ईयर की छात्रा है और उसे मिस इंडिया कम्पटीशन में भी भाग लिया है। कुछ समय पूर्व उसकी मुलाकात संजय कट्ठल से सांस्कृतिक कार्यक्रम में हुई थी इसके बाद वह उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने लगे। संजय कट्ठल ने क कार्यक्रम का आयोजन कला वीथिका में किया था, जिसमें उसे भी बुलाया था जहां पर उन्होंने उसके साथ अश्लील  हरकत की और उसे लालच दिया  िकवह उसकी बात मानेगी तो वह उसे बहुत आगे ले जायेगा। जिससे वह डिप्रेशन  में आ गयी। इसी बीच उसकी मुसलाकात हेमंत और मनीष बांदिल से हुई। हेमंत उसे फूलबाग स्थित रहमान के कार्यालय ले गया। जहां पर उसने उसके साथ गलत काम किया। वहीं मनीष बांदिल उसे जयपुर ले गया औरा होटल के पूल में उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया। जिससे वह डिप्रेशन में आ गयी और शनिवार की रात उसने नींद की गोलियों का हैवी डोज ले लिया। जब उसकी हालत बिगडी तो उसे उपचार केि लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बॉयफ्रेंड के खिलाफ दुष्कर्म का कैस दर्ज कराया 
पीडि़ता ने पुलिस का को बताया कि आरोपियों ने उसे धमका कर उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ झूठा दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। उसका बॉयफ्रेंड पेशे डॉक्टर है।
झूठा आरोप है  मैंने तो उसकी मदद की थी-संजय कट्ठल
समाज सेवी ासंजय कट्ठल का कहना है कि पीडि़ता ने उनसे मदद मांगी थी, किसी के द्वारा प् रेशान किया जाने प रवह मरने की बात कह रही थी जिस पर उसने पुलिस अधिकारियों द्वारा मदद दिलाई थी उसके लगाये गये आरोप गलत है। 
ब्लैक मेल कर रही है छात्रा, आरोप निराधार-मनीष बांदिल
स्माज सेवी मनीष बांदिल का कहना है कि छात्रा के आरोप निराधार है और वह उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। वह हर तरह की जांच के लिये तैयार हैं। उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है। 
आपने कहा
मामला पड़ाव थाना क्षेत्र का है, और जीरों पर कायमी करने के बाद मामला पड़ाव थाने भेज दिया है। आगे की कार्यवाही अब वहीं से होगी।-राघवेन्द्रसिंह तोमर, टीआई, बहोड़ापुर
जांच शुरू कर दी है
छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।
सत्येन्द्र सिंह तोमर-एएसपी, वेस्ट
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें


By 12:08 AM, 12.June 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी