गुस्साए लोगों ने 3 को पीट पीटकर मार डाला

By 03:54 PM, 16.April 2018 Custom Tag

इंदौर. धार जिले के कुक्षी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मोटरसाईकिल की टक्कर में एक युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने 3 युवकों को पीट पीटकर घटनास्थल पर ही मौत के घाट उतार दिया। सोमवार की सुबह सैकड़ों ग्रामीण कुक्षी थाने के घेराव करने पहुंचे। उनका कहना था कि युवकों को पीट पीटकर मार डाला है अतः आरोपियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाए। पुलिस मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पीएम रिपोर्ट आने के बाद धारा बढ़ा दी जाएगी।
थाने पहुंचे ग्रामीणों के अनुसार हादसा निसरपुर रोड पर कोडदा और नवाजपुर के मध्य हुई। यहां रविवार की शाम कोडदा की ओर से आ रही बाइक और निसरपुर की ओर से जा रही बाइक के मध्य जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार ने घटनास्थल  पर ही दम तोड़ दिया जबकि 8 लोग गिरकर घायल हो गए।
युवक की मौत की खबर लगते ही 3 को बेरहमी से पीटा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक बाइक पर 5 लोग सवार थे जबकि दूसरी बाइक पर 4 लोग सवार थे। कोड़दा से जैसे ही इनकी बाइक कुछ दूर पहुंची निरसपुर की ओर से आ रही बाइक से इनकी भिड़त हो गई। दोनों की बाइक की गति तेज होने से हादसे के बाद दोनों बाइक पर पीछे बैठे लोग दूर जा गिरे। हादसे के बाद ऐ युवक ने घटनास्थल  पर ही दम तोड़ दिया। युवक की मौत की सूचना लगते ही घटनास्थल  पर पहुंचे ग्रामीण उग्र हो गए और दूसरी बाइक पर सवार लोगों को डंडे और पत्थर से पीटना शुरू कर दिया।
पत्थर से कुचला चेहरा, अस्पताल ले जाते समय 3 की मौत
ग्रामीण इस कदर उग्र हुए कि पहले तो उन्होंने 3 लोगों को बुरी तरह से पीटा और फिर पत्थर से कुचल कर उनका चेहरा बिगाड़ दिया। किसी ने इसकी सूचना 108 को दी। घायलों को लेने पहुंची एंबुलेंस को ग्रामीणों ने डरा धमकाकर वापस लौटा दिया जबकि 3 युवक जमीन पर लहू लुहान तड़प रहे थे। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निरसपुर स्वास्थय केन्द्र  पहुंचाया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
ग्रामिणों ने घेरा थाना, कहा 302 का मामला दर्ज करें
सोमवार की सुबह सैकड़ों ग्रामीण कुक्षी थाना क्षेत्र का घेराव करने पहुंचे। उनका कहना था कि युवकों को सिर कुचलकर मारा गया है इसलिए आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए। हम इसके लिए नामजद आवेदन दे रहे हैं। पुलिस का कहना था कि पीएम करवा लिया गया है रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही करेंगे यदि पीएम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आती है तो आरोपियों पर धारा बढ़ा दी जाएगी।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 03:54 PM, 16.April 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी