डीपीएस बस- प्रिसिंपल सुदर्शन सोनार को स्कूल से किया गिरफ्तार

By 12:08 AM, 13.February 2018 Custom Tag

इंदौर। डीपीएस बस हादसे के लगभग सवा महीने बाद पुलिस ने डीपीएस के प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार को गिरफ्तार किया। हादसे में मृत बच्चों के परिजनों और पालक संघ के लगातार विरोध के बाद पुलिस ने यह कार्यवाही की है। परिजन हादसे के बाद से ही प्रिंसिपल सोनार को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। परिजन सोमवार को कलेक्टेªट पहुंचे थे इसके बाद शाम को पुलिस ने सोनार को स्कूल कैम्पस से हिरासत में लिया। 
पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम चार बजे सोनार को स्कूल कैंपस के गेट से गिरफ्तार किया गया। उन्हें विजयनगर थाने लाया गया है। पुलिस ने उन्हें धारा 188 के तहत गिरफ्तार किया गया।
ऐसे हुआ था हादसा
5 जनवरी शुक्रवार को डीपीएस (दिल्ली पब्लिक स्कूल) में छुट्टी के बाद बस 12 बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। बायपास पर बस का स्टेयरिंग फेल होने से चालक का संतुलन बस पर से हट गया। बस डिवाइडर फांदते हुए गलत दिशा में घुस गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस चालक स्टेयरिंग पर फंस गया जिससे उसने वहीं पर दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आसपास गुजर रहे लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। बच्चों की फैमिली को जैसे ही इस हादसे की जानकारी मिली जो जिस हाल में था वैसे ही घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा। हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई थी।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 12:08 AM, 13.February 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी