71 ग्रामों को डॉ नरोत्तम मिश्रा के प्रयासों से मिलेगा पानी

By 10:02 PM, 13.May 2018 Custom Tag

भोपाल. जनसम्पर्क,  जल संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया जिले के बाजनी गाँव में 90 करोड़ रुपए की लागत की नल.जल योजना का लोकार्पण किया। मंत्री डॉ. मिश्र ने बताया कि योजना का लाभ 71 ग्राम के समूह को प्राप्त होगा। ग्रामवासियों को स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित की गई है। उन्होंने जनता से आव्हान किया कि आवश्यकता के अनुसार ही पानी का उपयोग करें।
नर्सिंग कॉलेज में समारोह
जनसम्पर्क मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने दतिया नर्सिंग कॉलेज में लैम्प लाईटिंग कार्यक्रम में शामिल होकर छात्राओं को सम्बोधित किया। उन्होंने उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं को पुरस्कार प्रदान किए।
पार्थिव शिवलिंग निर्माण में हर नागरिक हो भागीदार
जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया में आगामी अगस्त माह में होने वाले पार्थिग शिवलिंग निर्माण कार्यक्रम में विभिन्न दायित्वों के संबंध में चर्चा की। वृंदावन धाम दतिया में पार्थिग शिवलिंग निर्माण कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक में बताया गया कि संत श्री देवप्रभाकर शास्त्री, दद्दा जी के सानिध्य और मार्गदर्शन में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने आयोजन समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों से विस्तृत चर्चा कर रूपरेखा से अवगत करवाया।

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 10:02 PM, 13.May 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी