बेहतर खेले और देश का नाम रोशन करें-मैरीकॉम

By 07:12 AM, 12.March 2018 Custom Tag

ग्वालियर. ओलिंपियन एमसी मैरीकॉम रविवार की शाम ग्वालियर में आई थी वह सिटीसेंटर स्थित टेनिस स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेली जा रही आईटीएफ फ्यूचर वुमंस इंटरनेशनल टेनिस चैम्पियनशिप के समारोह में बतौर मुख्य अतिथि मैरीकॉम वहां स्टूडेंट (मॉडल्स) के फैशन शो के बाद मंच पर अपनी स्टाइल में पंच दिया तो सभी खिलखिला उठे और वह भी हंसते हुए निकल गयी। 
मैं एक बॉक्सर हूं इसके बाद भी टेनिस के कार्यक्रम मे। शामिल होने के लिये आई हूं क्योंकि आज के समय में प्रत्येक स्पोटर््स इवेंट को सपोर्ट करना बहुत जरूरी है। यह बात ऑलम्पियन एमसी मैरीकॉम कही। वह रविवार को आईटीएफ फ्यूचर वुमंस इंटरनेशनल टेनिस चैम्पियनशिप के उद्घाटन  समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई थी उन्होंने कहा कि बॉक्सिंग की तरह से टेनिस भी हार्ड गेम हैं जिसमें अनुशासन की आवश्यकता होती है। समय की जरूरत हैं अच्छा खेले और देश का नाम रोशन करें, इसलिये वह भी कॉमनवेल्थ गेम्स की तैयारी के लिये विदेश जा रही है। टेनिस के शुभारंभ में मॉडल टेनिस कोर्ट में नृत्य और कैटवॉक किया। 
इस अवसर पर ऑलम्पियन एमसी मैरीकॉम टेनिस चेम्पियशिप का शुभारंभ किया इस अवसर पर उनके पति करूंग ऑनखोलर कॉम, आईजी अंशुमनसिंह यादव और आयोजन समिति के अध्यक्ष कलेक्टर राहुल जैन बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित थे। 
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 07:12 AM, 12.March 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी