नौकरी का प्रेशर और घरेलू कलह से हूं दुःखी हूं

By 10:52 PM, 11.January 2018 Custom Tag

ग्वालियर. भिंड में पदस्थ स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी ने कुछ दिन पहले अपने दोस्त को बताया था कि वह जॉब प्रेशर और पत्नी से रोज होने वाली कलह से दुःखी हो चुका है। आखिरकार इसी डिप्रेशन में उसने अपने कमरें में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।
उपनगर ग्वालियर की ग्रेसिम बिहार कॉलोनी में रहने वाले स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी प्रवीण माहौर ने बुधवार की देर रात अपने कमरे में सीलिंग फैन से लटक कर फांसी लगा ली। प्रवीण भिंड में तैनात था और परिवार ग्वालियर में रहता था। उसकी शादी 3 साल पूर्व हुई थी और 1 वर्ष का बेटा है।
प्रवीण के दोस्त मनोज राजपूत ने बताया कि कुछ दिन पहले उसने कहा था कि वह नौकरी का प्रेशर और घर में आए दिन पत्नी से होने वाले झगड़ों से दुःखी हूं। बुधवार को प्रवीण भिंड से आया और डिनर के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। लगभग आधी रात को कोई परिजन उसके कमरे से गुजरा तो खिड़की से नजर आया कि प्रवीण सीलिंग फैन से फांसी के फंदे पर लटका हुआ है उसकी मौत हो चुकी थी। परिजन ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर गुरूवार की सुबह पुलिस घटनास्थल  पर पहुंची और प्रारंभिक जांच के बाद मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 10:52 PM, 11.January 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी