कपिल सिब्बल हमारे वकील लेकिन वह नेता भी तो हैं-सुन्नी वक्फ बोर्ड

By 06:50 PM, 06.December 2017 Custom Tag

नई दिल्ली. सुन्नी वक्फ बोर्ड ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट  में अपने ही वकील कपिल सिब्बल की उस दलील को गलत करार दिया है, जिसमें उन्होंने अयोध्या विवाद की सुनवाई जुलाई 2019 में कराने के लिये अपनी बात रखी थी, सुन्नी वक्फ बोर्ड के स्वयं को सिब्बल के बयान से अलग कराने के बाद भाजपा ने इस पर सोनिया और राहुल गांधी से जवाब मांगा। केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया कि सोनिया और राहुल गांधी को इस पर जवाब देना चाहिये। 
नेता भी तो हैं कपिल सिब्बल
सुन्नी वक्फ बोर्ड के नेता हाजी महबूब ने न्यूज एजेंसी से कहा. हांए कपिल सिब्बल हमारे वकील हैं। लेकिन वो एक पॉलिटिकल पार्टी के लीडर भी हैं। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में दिया गया उनका बयान गलत है। हम इस मामले का हल जल्द से जल्द चाहते हैं।
पीएम नरेन्द्र मोदी ने मुद्दा उठाया
बुधवार को एक चुनावी रैली में पीएम नरेन्द्र मोदी ने सिब्बल के बयान पर कॉमेंट किया और पीएम ने कहा कि इहस बात से कोई आपत्ति नहीं कि कपिल सिब्बल मुस्लिम कम्युनिटी की ओर से केस लड़ रहे हैं, लेकिन वह यह कैसे कह सकते हैं कि आगामी चुनाव के पूर्व तक अयोध्या मसले को हल नहीं  किया जायेगा, यह मसला लोकसभा चुनाव से कैसे जुड़ा है। कांग्रेस कह रही है कि सिब्बल ने जो कहा है वह उनकी निजी राय है। 

www.newsmailtoday.comसे जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें


By 06:50 PM, 06.December 2017Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी