पूर्व मंत्री राजेन्द्रसिंह दिल का दौरा पड़ने से निधन, मंगलवार को होगा अंतिम संस्कार

By 09:08 AM, 16.April 2018 Custom Tag

ग्वालियर. जाने माने गांधीवादी एकांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह का रविवार की रात भोपाल में निधन हो गया वह आज सुबह ही भोपाल गये हुए थे रात 12 बजे लगभग उन्हें दिल का दौरा पड़ा और कुछ ही देर में उनका निधन हो गया हैं पार्टी के संगठनात्मक कार्य भोपाल में थे । 
जहां पर उन्होंने अंतिम सांस ली । वह 86 वर्ष के थे सूचना मिलते ही उनके पुत्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अशोक सिंह भोपाल के लिये रवाना हो गये हैं। बताया जा रहा उनके पार्थिव शरीर को चार्टर फ्लाइट से या फिर एम्बूलेंस से शाम तक ग्वालियर लाये जाने की संभावना है। 
अंतिम यात्रा में मौजूद रहेंगें कांग्रेस के दिग्गज नेता
स्व. राजेन्द्र सिंह की अंतिम यात्रा मे भाग लेने के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व केन्द्रीयमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस के प्रदेशअध्यक्ष अरूण यादव, मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह सहित राष्ट्रीय एवं प्रदेश की राजनीति के कई दिग्गज चेहरे कल मंगलवार की सुबह ग्वालियर पहुंच रहे हैं। 
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शोक व्यक्त किया
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि राजेन्द्र सिंह जी उनके पारिवारिक और घनिष्ठ मित्रवत संबंध थे, उन्होंने मेरे लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाई हैं। उन्होंने अपने पारिवारिक अभिन्न मित्र, सुख दुःख के साथी और एक उत्कृष्ट मार्गदर्शक खो दिया हैं। शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से गहन दुःख सहने शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। 
मंगलवार को होगा अंतिम संस्कार
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह का पार्थिव शरीर शाम को भोपाल से ग्वालियर लाया गया है और परिजनों ने बताया कि निज निवास से सुबह 10 बजे अंतिम यात्रा प्रारंभ होगी सिटीसेंटर स्थित शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जायेगा। 
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें  फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

By 09:08 AM, 16.April 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी