ट्रांसपोर्ट नगर में गत्ते के गोदाम में लगी भीषण

By 11:13 PM, 12.June 2018 Custom Tag

ग्वालियर. ट्रांसपोर्ट नगर पार्किंग नंबर 6 के पास गत्ते  के गोदाम में मंगलवार की दोपहर भीषण आग लग गयी। आग लगने की खबर मिलते ही दमकल की एक के बाद एक 5 गाडि़यां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। 
फायर ब्रिगेड अधिकारियों के अनुसार बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर में मंगलवार की दोपहर उस समय शॉर्ट सर्किट हो जाने से आग लग गई जब कारीगरों ने मशीन को चालू किया। ट्रांसपोर्ट नगर पार्किंग नंबर 6 में बीयरबार के पास बने गोदाम में गत्ते के अलावा रद्दी भी भरी हुई है जिससे आग कि लपटें बढ़ती जा रही है आग पर काबू पाने के लिए हेडक्वार्टर से एक गाड़ी को रवाना किया गया लेकिन जब आग बढ़ती गई तो मदद के लिए और गाडि़यों को मौके पर बुलाया गया है। 
आग पर काबू पाने के लिए 5 गाड़ी पानी फायर कर दिया है लेकिन अब तक आग पर काबू नहीं हुआ है। गोदाम संचालक राजू गुप्ता का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है और लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। 
मच गई दहशत
ट्रांसपोर्ट नगर में मंगलवार की सुबह गोदाम में जिस समय आग लगने की घटना हुई उस समय गोदाम के पास ही ट्रक खड़े हुए थे आग की लपटें उठते देख ड्राइवर और क्लीनरों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और पुलिस नियत्रण कक्ष व दमकल दस्ते को इसकी सूचना दी। आग की लपटें जैसे ही बढ़ी तो ट्रकों को हटा लिया गया। ट्रक खड़े रहते तो आग बढ़ सकती थी।
यहां जला ट्रांसफार्मर
मंगलवार की सुबह सिटी सेंटर स्थित एक ट्रांसफार्मर में भी आग लग गई सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड दस्ता मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया। आग लगने से इलाके की बिजली गुल हो गई।
www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और

ट्विटर पर फॉलो करें

By 11:13 PM, 12.June 2018Custom Tag
Write a comment

 Comments

खबर अभी अभी